Connect with us

BIHAR

सिर्फ 750 रुपए में करें नालंदा-राजगीर और पावापुरी की सैर, ये रही पैकेज की पूरी डिटेल्स

Published

on

क्रिसमस और न्यू ईयर आने में कुछ दिन ही बाकी रह गए हैं ऐसे में घूमने के शौकीन लोगों ने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने का मन भी बना लिया है। यह दोनों खास मौके में से एक होते हैं जब लोग अपने खास के साथ पल को यादगार बनाना चाहते हैं। अगर आप न्यू ईयर या क्रिसमस में घूमने की योजना बना रहे हैं तो हम आपको कुछ शानदार जगह के बारे में बताने वाले हैं। जहां जेब पर भार दिए बगैर ही बिहार के इन शहरों में लुत्फ उठा सकते हैं। यहां घूमने के लिए आपको केवल 750 रुपए खर्च करने होंगे।

बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम ने राज्य के विभिन्न पर्यटन स्थलों की सैर के लिए एक दिवसीय टूर पैकेज की शुरुआत की है। आप बिहार के ऐतिहासिक स्थलों में शुमार नालंदा, प्रमुख पर्यटन स्थल राजगीर और जल मंदिर पावापुरी की सैर कर सकते हैं।

पटना-नालंदा-राजगीर-पावापुरी-पटना पैकेज टूर
यह एकदिवसीय टूर पैकेज है जिसमें गाइड, खाना-पीना, मिनरल वाटर, लांच, ब्रेकफास्ट, रोपवे टिकट और नालंदा टिकट शामिल है। इस पैकेज में बस का किराया 750 रुपये (एसी बस) और 800 रुपये (ट्रेवलर) प्रति व्यक्ति देना होगा।

पटना-नालंदा-राजगीर-बोधगया-गया-पटना पैकेज टूर
यह पैकेज एक रात दो दिन का है जिसमें गाइड, पानी और खाने की सुविधा प्रोवाइड की जाएगी। इसके लिए एक व्यक्ति को 3850 रुपए (एसी बस) और 3850 रुपये (ट्रेवलर), 16575 इनोवा जिसमें पांच व्यक्ति वहीं सात व्यक्ति के लिए 37800 रुपए भुगतान करना होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending