Connect with us

BIHAR

बाजार में धूम मचाने आ रहा Vivo का नया स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Published

on

Vivo का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए आ रहा है। Vivo अपना Vivo V23 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक V23 प्रो 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस होगा। बता दें कि पिछले महीने ही कंपनी ने थाईलैंड में वीवो वी23ई लांच किया है। कयास लगाए जा रहे थे कि भारत में वी23 सीरीज़ दिसंबर के अंत तक कंपनी लॉन्च कर सकती है।

91mobiles की नई रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों से यह मालूम हुआ है कि अगले साल के पहले ही महीने यानी जनवरी 2022 में विवो V23 प्रो भारतीय बाजार में लांच हो सकती। विवो का यह स्मार्टफोन 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस होगा। अभी तक विवो वी23 प्रो के मॉडल नंबर, वी2132 के अलावा कुछ विशेष जानकारी नहीं हाथ लगी है। इसी साल के सितंबर महीने में आईएमईआई डेटाबेस पर देखा गया था। उम्मीदें लगाई जा रही है कि वीवो वी23 प्रो वीवो वी23ई 5जी पर एक महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा। जिसे बीते महीने कंपनी ने थाईलैंड में लांच किया था।

Pic- Vivo

वीवो वी23ई की खूबियों की बात करें तो इसमें 2400 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। स्टोरेज की बात करें तो माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सुरक्षा के लिहाज से एक ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। मोबाइल में 4500 एमएच की बैटरी दी गई है फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में आगे की तरफ 44-मेगापिक्सल का स्नैपर है। पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, f/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का सेंसर से लैस है।

Source- Zee news

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending