Connect with us

BIHAR

5 साल बाद बिहार लौटे ‘सुपरकॉप सिंघम’ शिवदीप लांडे, आते ही कहीं ये बातें

Published

on

2006 बैच के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे महाराष्ट्र में 5 साल सेवा देने के बाद मंगलवार को बिहार आ गए हैं। जैसे ही शिवदीप लांडे पटना एयरपोर्ट पहुंचे उनके चाहने वालों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। फैंस ने पुस्तक देकर स्वागत किया। इस दौरान आईपीएस शिवदीप लांडे मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि बिहार आने के बाद उन्हें अपने दूसरे घर आने की अनुभूति हो रही है। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए लांडे ने कहा कि बिहार में जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसे तत्परता के साथ निभाऊंगा। बता दें कि शिवदीप लांडे आज पुलिस मुख्यालय में डीआईजी के पद पर नियुक्त किए गए हैं।

शिवदीप लांडे मुंबई से स्पाइसजेट की विमान से पटना आए हैं। यात्रा का अनुभव अच्छा नहीं रहने के कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुभव साझा करते हुए स्पाइसजेट विमान सेवा को दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक कहा है। फेसबुक पर लिखे पोस्ट में लांडे ने लिखा है कि स्पाइस जेट फ़लाइट (फ़लाइट न- SG923, मुम्बई से पटना) की दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक व्यवस्था को आज मैंने महसूस किया। बिना किसी उद्घोषणा के आप इतने बिहारी यात्रियों को यूँ एक बंद डिब्बे मे कैसे कैद कर सकते है….? क्या ऐसा आप अन्य राज्यों के यात्रियों के संग कर सकते है…? जब हम कुछ बिहारियों ने अपनी आवाज़ उठायी और अंत: एयरलाइनस मैनेजमेंट को फ़लाइट को पटना के लिए उड़ान भरनी पड़ी।

बता दें कि सिंघम के नाम से मशहूर बिहार के चर्चित आईपीएस अधिकारियों में शुमार शिवदीप लांडे की गिनती काबिल अधिकारियों में होती है। अपराधियों के हौसले पस्त कर देने वाले शिवदीप लांडे बिहार कैडर के 2006 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending