Connect with us

BIHAR

शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, दिल्ली में कल होगी सगाई, शामिल होंगे ये लोग।

Published

on

राजद सुप्रीमो लालू यादव के घर अब शहनाई गूंजने वाली है। उनके छोटे पुत्र और बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में 8 या 9 दिसंबर को तेजस्वी की सगाई का कार्यक्रम है। हालांकि तेजस्वी की शादी किससे होगी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सगाई में करीबी रिश्तेदारों के शिरकत होने की खबर है। 40 से 50 की संख्या में मेहमान सगाई के कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं।

बता दें कि लालू का पूरा परिवार अभी दिल्ली में है। बड़े भाई तेजप्रताप, मां रावड़ी देवी और मीसा भारती भी दिल्ली में ही है। बीते कई दिनों से ही तेजस्वी की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर थी। तब उन्होंने इशारे में जवाब देते हुए कहा था कि 2020 चुनाव संपन्न होने के बाद और पिता के जमानत मिलते ही वह अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत करेंगे।

सात भाई बहनों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं। बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे तेजस्वी को लालू यादव का राजनीतिक वारिस माना जाता है। पार्टी का सारा बागडोर संभालने वाले तेजस्वी 2 साल बिहार के मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। फिलहाल राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। राजनीति से पहले तेजस्वी क्रिकेट में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के तरफ से खेलने मौका मिला था जबकि झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending