Connect with us

BIHAR

एमबीए कर छोड़ा लाखों का पैकेज, 24 साल की परिधि जिला परिषद के लिए बनी प्रत्याशी

Published

on

बिहार में इन दिनों पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज है। युवा चेहरे के हाथों गांव की सरकार बनाने का ट्रेंड जारी है। भोजपुर के कोईलवर से एक युवा महिला उम्मीदवार सुर्खियों में बन गई है। कोईलवर प्रखंड के दक्षिण क्षेत्र संख्या- 30 से जिला परिषद सदस्य के लिए 24 साल की परिधि गुप्ता चुनावी मैदान में है। नौवें चरण में यानी 29 नवंबर को मतदान भी हो चुका है। सभी प्रत्याशियों के साथ परिधि की किस्मत का फैसला आज देर शाम जारी परिणाम में होगी।

कोइलवर के चांदी की रहने वाली परिधि के पिता प्रदीप कुमार गुप्ता रेलवे में सेक्शन इंजीनियर है और अभी वाराणसी में सेवा दे रहे हैं। मां रेखा देवी जिला परिषद सदस्य रह चुकी है। परिधी ने तमिलनाडु से एमबीए की पढ़ाई की है। एमबीए करने के बाद साल 2018 में नीदरलैंड की कंपनी में बतौर बिजनेस एनालिस्ट काम किया। BYJU में भी असोसिएट के तौर पर सेवा दे चुकी हैं। अब लाखों रुपए का पैकेज ठुकरा पंचायत चुनाव में किस्मत आजमा रही है।

परिधी ने भास्कर से बातचीत में बताया कि MBA करने के बाद जिला परिषद् से चुनाव लड़कर लोगों को उन योजनाओं का लाभ दिलाना चाहती हूं, जिसकी जानकारी उन्हें नहीं हो पाती है। परिधि ने पूरे चुनाव के दौरान अपनी मां के साथ घूम-घूम कर लोगों से जनसंपर्क किया है। पंचायत से जुड़ी हर समस्याओं को दूर करना मेरा मकसद है। मां का शुक्रिया अदा करते हुए परिधि ने कहा कि इसमें मेरी मां ने बहुत सहायता की है। उन्होंने चुनाव लड़ने के मेरे इस निर्णय में उन्होंने पूरा साथ दिया है।

Source- Dainik Bhaskar

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.