Connect with us

STORY

शादी के जोड़े में परीक्षा देने पहुंची दुल्हन, शादी से पहले परीक्षा को जरूरी समझा, दूल्हे ने भी दिया साथ

Published

on

आज के दौर में हर कोई पढ़ाई-लिखाई को सबसे ज्यादा तवज्जो देता है। पढ़ाई हर किसी की पहली प्राथमिकता होती है। ‌बिना पढ़ाई के मनुष्य अपने जीवन में कुछ भी करने में असमर्थ है। पढ़ाई को जारी रखने के लिए बच्चे प्रतिकूल परिस्थिति में भी अपने आप को फिट रखते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो बेहद सुर्खियां बटोर रही है। शादी के दिन ही लाल जोड़े में पहुंची दुल्हन एग्जाम हॉल में एग्जाम देते नजर आ रही है और उनके दूल्हे इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में गुजरात के राजकोट की रहने वाली शिवांगी बगथरिया है, जिनकी 22 नवंबर को शादी थी और इसी दिन एग्जाम भी मगर शिवांगी ने शादी से पहले अपना एग्जाम देना ज्यादा जरूरी समझा। ऐसे समय में उनके पति ने भी उनका बखूबी साथ दिया। वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके बाद प्रतिक्रियाओं का जन सैलाब उमड़ पड़ा। हर कोई शिवांगी और उनके पति की तारीफ कर रहा है। वीडियो को 48 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं वहीं 5 लाख से अधिक व्यू मिला है।

अपने पति और परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षा केंद्र पर पहुंची शिवांगी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मैंने अपने घरवालों और साथ ही अपने ससुराल वालों से शादी के मुहूर्त को थोड़ा सा लेट करने के लिए कहा, ताकि मैं एग्जाम दे सकूं। दोनों ही परिवारों ने मेरा सपोर्ट किया। शिवांगी के पति पदलिया ने कहा कि जब हमें पता चला कि शादी का मुहूर्त और शिवांगी के एग्जाम की तारीख एक ही दिन है। फिर काफी सोच-विचार करके हमने सोचा कि उस दिन शिवांगी को पहले एग्जाम दिलाया जाए

Input- Her Zindgi

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Trending