Connect with us

BIHAR

पटना एम्स ने फाइनेंशियल एडवाइजरी के पदों पर निकली भर्ती, नहीं होगी कोई परीक्षा, जाने आवेदन प्रक्रिया

Published

on

नौकरी की राह देख रहे बिहार के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, पटना ने फाइनेंशियल एडवाइजरी सहित 22 खाली पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 20 दिसंबर 2021 तक ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। वहीं गैर शैक्षणिक के विभिन्न 290 पदोंके लिए भी बहाली निकली है, अभ्यर्थी 30 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमए या एमकॉम डिग्री प्राप्त किए उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के योग हैं। जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 56 साल होनी चाहिए जबकि अनरिजर्व कैटगरी के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। योग्य उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को पे-मैट्रिक्स लेवल-3 से लेवल-5 के अनुसार हर माह वेतन दिया जाएगा।

इन पदों पर काम करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के साथ सभी जरूरी कागजात अंतिम तिथि से पूर्व निम्न पते पर भेज दें- रिक्रूटमेंट सेल, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, फुलवारी शरीफ, पटना- 801507 नियुक्ति संबंधी सभी तरह की विस्तार रूप से जानकारी पटना एम्स के ऑफिशियल वेबसाइट www.aiimspatna.org पर दी गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.