Connect with us

BIHAR

मो. शहाबुद्दीन के घर शादी में शामिल हो सकते है CM नीतीश, चिराग, शाहरुख और संजय दत्त को भी भेजा गया न्योता

Published

on

सिवान के पूर्व सांसद दिवगंत मो. शहाबुद्दीन अपने इलाके के बाहुबली और दिग्गज नेता रहे हैं। हाल ही में उनका निधन हुआ। शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब की निकाह हाल ही में हुई जहां राजनीतिक घराने के बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं की मौजूदगी दिखी। अब 15 नवंबर को दिवगंत सांसद की बेटी हेना साहब का निकाह होना है। शादी समारोह का आयोजन प्रतापपुर में होगा। शादी का कार्यक्रम का आयोजन बेहद भव्य और शानदार होने वाला है, इसमें 50 हजार से भी ज्यादा लोग शिरकत करेंगे।

मोहम्मद शहाबुद्दीन के लाडले ओसामा साहब ने बहन की निकाह में शामिल होने के लिए कई दिग्गज नेताओं के साथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े हस्तियों को भी न्योता दिया है। ओसामा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, अबु आजमी, शाहरुख खान, संजय दत्त जैसे बड़ी हस्तियों को शादी में आने का निमंत्रण दिया है।

शादी समारोह में शिरकत करने वाले मेहमानों के लिए लगभग 10 बीघा में पंडाल बनाया गया है। शानदार मेहमान नवाजी के लिए शहर के तमाम होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है। मोतिहारी के सैयद इफ्तेखार खान के बेटे डा. शदमान अपनी बारात को लेकर शहाबुद्दीन के पैतृक गांव प्रतापपुर पहुंचेंगे। बता दे कि इसी साल 11 अक्टूबर को ओसामा का निकाह 11 अक्टूबर को सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में हुआ था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.