Connect with us

TECH

यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज में चलेगी 200 किमी, 499 रुपए में करें बुक, जानें कीमत और फीचर्स

Published

on

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही लगातार उछाल के बाद भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ी है। ऐसे में कई दिग्गज कंपनियों ने अपने-अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च किया है। अब Boom Motors ने बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर Corbett EV को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह भारत का सबसे ड्यूरेबल इलेक्ट्रिक स्कूटर है। एक बार फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर चलने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा है। आज से इसकी बुकिंग की शुरुआत भी हो गई है।

ग्राहक 499 का टोकन अमाउंट देकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं। लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी 3 हजार रुपए का डिस्काउंट भी दे रही है। अगले साल के जनवरी से ही स्कूटर की डिलीवरी शुरू हो जाएगी। कॉर्बेट EV इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहक ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं। ग्राहकों को 5 साल तक हर महीने 1699 रुपए देने होंगे। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की चेचिस पर 7 साल और बैटरी पर 5 साल की गारंटी भी ग्राहकों को मिल रही है।

कॉर्बेट EV इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबियों की बात करें तो इसमें डबल बैटरी का ऑप्शन मौजूद है। इसमें 2.3kWh की बैटरी लगी है जो कि बढ़कर 4.6kWh हो जाएगी। डबल बैटरी के कारण ही स्कूटर फुल चार्ज होने पर 200 किलोमीटर तक चलेगी। स्कूटर की बैटरी बैटरी पोर्टेबल चार्जर के साथ आती है और इसे घर में लगे नॉर्मल 15A के सॉकेट में प्लग करके चार्ज किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद शक्तिशाली है और इसकी टॉप स्पीड 75 kmph तक जाती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.