Connect with us

TECH

धमाल मचाने आ रही है OnePlus Electric कार और स्कूटर, कंपनी के ट्रेडमार्क किया फाइल

Published

on

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि से आमजन बेहद परेशान है। ग्राहक धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक कार और इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर रुख कर रहे हैं, ऐसे में दुनिया भर की कई दिग्गज कंपनियां ऑटो सेक्टर में एंट्री मारी है। दूसरे सेक्टर की भी कंपनियां इस सेक्टर में किस्मत आजमा रही है। हाल ही के दिनों में या खबर आई थी कि स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी Realme इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में आने की तैयारी में है। वहीं अब खबर यह है कि OnePlus इस सेगमेंट में एंट्री की तैयारी में है।‌

भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में वनप्लस कंपनी ने अपना ट्रेडमार्क फाइल किया है। ऑटो सेक्टर की न्यूज़ कवर करने वाली वेबसाइट rushlane रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने ऑटोमोबाइल सेगमेंट में एंट्री की पूरी तैयारी कर ली है। OnePlus Life नाम से कंपनी ने ट्रेडमार्क फाइल किया है। बता दें कि साल 2019 में ही वनप्लस ने अपनी वेबसाइट पर इलेक्ट्रिक सुपर कार का टीजर जारी किया था हालांकि इसे मजाकिया मूड में पोस्ट किया गया था। लेकिन अब खबर यह है कि जल्द ही सड़कों पर वनप्लस की इलेक्ट्रिक कार और स्कूटर भी दौड़ती नजर आएगी।

Pic- Rush Lane

बता दें कि भारतीय बाजार में ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर धमाल मचा रही है। ग्राहक प्री बुकिंग कर इसकी खरीदारी कर रहे हैं। सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर का सफर तय करने वाली ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती कीमत 99,999 रुपए है। वहीं हाल ही में हीरो कंपनी ने भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 46 हजार रूपए है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.