Connect with us

MOTIVATIONAL

3 छात्रों की कंपनी ने 53 कर्मचारियों को दिए 7.5 लाख रूपए का थैंक्यू बोनस, 180 देशों में कंपनी करती है काम

Published

on

कंपनी में काम कर रहे हैं कर्मचारियों को अगर पदोन्नति और बोनस मिले तो यह उनके लिए स्वर्णिम पल होता है। यह शब्द ही अपने आप में उत्साह और जोश से भरा है। 3 छात्रों की कंपनी ने 53 कर्मचारियों को 7.5 लाख रुपए का थैंक्यू बोनस दिया है जिसके बाद इनकी तारीफ चारों ओर हो रही है। न्यूजीलैंड में यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे 3 छात्रों ने मिलकर एजुकेशन ऐप बनाया था महज 3 साल में ही इस कंपनी ने 180 देशों में अपनी पहुंच बना ली है। 3 करोड़ से अधिक सब्सक्राइबर हो गए हैं वहीं 1,177% रेवेन्यू मिला है।

ऑकलैंड विश्वविद्यालय के 3 छात्रों ने हेंगजी वाॅन्ग, जॉर्डन थॉमस और एलीव सैमसन ने साल 2013 में ‘कामी’ की स्थापना की थी। उत्तरी अमेरिका के इलाकों में लगभग 90 फीसद से भी ज्यादा स्कूलों में यह ऐप उपयोग में लाया जाता है। कंपनी के सीईओ बताते हैं कि पिछले 3 सालों में हमारी पूरी टीम के शानदार मेहनत में यह सब कुछ करके दिखाया है। तीन करोड़ को भुगतान इस कंपनी से जुड़ गए हैं इसी के उपलक्ष में हमने थैंक्यू बोनस कर्मचारियों को देकर प्रोत्साहित करने का फैसला लिया है।

न्यूजीलैंड की सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी में के रूप में पहचान बना ली है। कंपनी में काम कर रहे हैं 53 कर्मचारियों को कंपनी ने 7.5 लाख रूपए का थैंक्यू बोनस दिया है। बता दें कि इससे पहले एक अमेरिकी कंपनी स्पैंक्स अपने कर्मचारियों को फर्स्ट क्लास का फ्लाइट टिकट और 10 हजार डॉलर देकर सम्मानित किया था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.