Connect with us

SPORTS

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत से भिड़ेंगी चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम, शाम 7:30 बजे से शुरू होगा

Published

on

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान की टीम से होगा। पूरे देश की नजरें आज के मुकाबले पर होगी। भारत और पाकिस्तान के खटास रिश्तों का असर दोनों देश के मुकाबले पर देखने को मिलता है। दर्शक इस हाईवोल्टेज मैच का बेसब्री से इंतजार करते हैं। भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई में मुकाबला शुरू हो जाएगा। दर्शक मोबाईल ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर लाइव मैच देख सकेंगे।

भारतीय टीम की अगुवाई कप्तान विराट कोहली करेंगे जबकि पाकिस्तान टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है। भारत के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम और शानदार गेंदबाजी लाइन-अप है। वहीं पाकिस्तान की सबसे बड़ी परेशानी मध्यक्रम बल्लेबाजी क्रम है जहां अब तक अनुभवी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज का बल्ला शांत रहा है। साल 2021 में टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा, केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे वहीं तीसरे नंबर में कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी का बागडोर संभालेंगे। मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत जैसे युवा बल्लेबाजों से आक्रामक बल्लेबाजी की उम्मीद है। गेंदबाजी का दारोमदार अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के हाथों में होगा वहीं हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

भारत पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर दुबई में भी गजब का माहौल है। स्टेडियम से लेकर होटल, रेस्टोरेंट सभी जगह टिकटों की बुकिंग हो चुकी है। भारत के प्रमुख शहरों में भी बड़े-बड़े स्क्रीन पर मैच देखने की तैयारी जोरों पर है। बता दें कि अभी तक वर्ल्ड कप के 12 मैचों में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने हुई है। इन 12 मैचों में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.