Connect with us

SPORTS

KBC में करोड़पति बनने वाले साहिल के पिता करते हैं गार्ड की नौकरी, किराए के एक कमरे में रहता है परिवार

Published

on

मध्य प्रदेश के साहिल अहिरवार कौन बनेगा करोड़पति सीजन के दूसरे करोड़पति बन गए हैं। किराए के एक ही कमरे में रहने वाला साहिल का पूरा परिवार आज खुशियों से सराबोर है। 7 करोड़ के पूछे गए सवाल पर साहिल के पास कोई जवाब नहीं था जिसके बाद उन्होंने गेम को छोड़ने का फैसला लिया। इसी के साथ साहिल केबीसी 13वें सीजन के दूसरे करोड़पति बन गए हैं। साहिल का सपना आईएएस अधिकारी बनने का है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर से आने वाले साहिल सामान्य परिवार से तालुकात रखते हैं। पिता नोएडा की कंपनी में गार्ड की नौकरी कर परिवार का खर्च वहन करते हैं। मां घर में ही काम-काज देखती है। आर्थिक स्थिति भी इतनी अच्छी नहीं है लिहाजा पुरा परिवार किराए के एक ही कमरे में रहता है। फिलहाल साहिल एमपी के सागर यूनिवर्सिटी से इतिहास ऑनर्स से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। साहिल भविष्य में आईएएस अधिकारी बनना चाहते हैं वो ग्रेजुएशन के साथ ही यूपीएससी की तैयारी भी कर रहे हैं।

साहिल पर उपहारों की बारिश हो रही है। केबीसी में 15 सवालों का जवाब देकर करोड़पति बनने के बाद हुंडई ने i20 कार साहिल को उपहार में देने की घोषणा की है। 19 साल की उम्र में साहिल की इस कामयाबी पर जिले के लोग बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। पूरा परिवार खुश है। हर कोई साहिल की सफलता पर बधाई दे रहा है। लोग साहिल के शहर आने पर भव्य स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.