Connect with us

BIHAR

दिवाली और छठ में बिहार लौट रहे लोग इन ट्रेनों की बुक करें टिकट, रेलवे चला रही है फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन

Published

on

दिवाली और छठ में बिहार आने वाले लोगों की भारी संख्या को देखते हुए भारतीय रेलवे ने फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों की शुरुआत की है। भारतीय रेलवे ने नई दिल्ली, आनंद विहार टर्मिनल से मुजफ्फरपुर, दरभंगा, हाजीपुर, सहरसा, जयनगर और बरौनी के लिए कई फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों को चलाने का फैसला लिया है। 11 अक्टूबर से 17 नवंबर के बीच ये ट्रेनें पटरी पर दौड़ती नजर आएगी। अगर आप भी बिहार लौट रहे हैं आप इन स्पेशल ट्रेनों की बुकिंग कर सकते हैं।

आनंद विहार- मुजफ्फरपुर-आनंद विहार टर्मिनल, ट्रेन नंबर- 01676/01675 आनंद विहार टर्मिनल से मुजफ्फरपुर के लिए सप्ताह में सोमवार और बुधवार के दिन चलेगी। मुजफ्फरपुर से मंगलवार और गुरुवार के दिन आनंद विहार टर्मिनल के लिए रवाना होगी।

नई दिल्ली-दरभंगा-नई दिल्ली फेस्टिवल, ट्रेन नंबर-01670/01669 नई दिल्ली से दरभंगा के लिए सप्ताह के सोमवार और गुरुवार के दिन चलेगी। सप्ताह के मंगलवार गुरुवार के दिन वापिस नई दिल्ली के लिए ट्रेन रवाना होगी।
ट्रेन नंबर-01638/01637 नई दिल्ली से बरौनी के लिए सप्ताह के मंगलवार और शुक्रवार के दिन चलेगी। बुधवार और शनिवार के दिन वापस बरौनी से आनंद विहार टर्मिनल के लिए मुजफ्फरपुर हाजीपुर सिवान होते हुए जाएगी।


ट्रेन नंबर-01662/01661 आनंद विहार टर्मिनल से सहरसा के लिए सप्ताह के सोमवार और गुरुवार के दिन चलेगी। फिर सप्ताह के मंगलवार और शुक्रवार के दिन वापस सहरसा से आनंद विहार टर्मिनल जाएगी।
ट्रेन नंबर-01668/01667 अपाचे मंगलवार और शुक्रवार के आनंद विहार टर्मिनल से जयनगर के लिए खुलेगी। इन ट्रेनों की टिकट बुकिंग करा कर आप नई दिल्ली से बिहार आसानी से आ सकते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.