Connect with us

BIHAR

शहाबुद्दीन के लाडले वकील ओसामा की शादी एमबीबीएस डॉक्टर खुबसूरत आयशा से हुई, शरीक हुए तेजस्वी

Published

on

सिवान के दिवगंत पूर्व सांसद और राजद के बाहुबली नेता मरहूम शहाबुद्दीन के वकील बेटे ओसामा साहब का आयशा के साथ निकाह हो गया। दोनो जोड़ी दिखने में बेहद खुबसूरत दिख रहे हैं। सिवान के जीरादेई में शादी हुई है, पत्नी पेशे से डॉक्टर आयशा दिखने में बेहद खूबसूरत है। सिवान में हुई शादी में खास मेहमानों ने शिरकत की। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी मौजूद रहें।‌

13 अक्टूबर को ओसामा की बारात जाएगी।‌ कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। ओसामा की पत्‍नी आयशा दिखने में बेहद ही खूबसूरत है। लोग इन दोनों दंपत्ति की तस्वीर खूब पसंद कर रहे हैं। ओसामा की पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर है। आयशा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई कर चुकी है, आयशा के पिता मो. आफताब आलम दुबई में बैंक में कार्यरत हैं।

वहीं ओसामा वकालत की पढ़ाई कर चुके हैं। बता दे कि मोहम्मद शहाबुद्दीन ने जीवन काल में ही दोनों की शादी तय कर दी थी। ओसामा की बड़ी बहन हेरा शाहब की भी शादी मोतिहारी के रहीस खानदान के बेटे शादमान से होने वाली है। सागवान भी लखनऊ से डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुके हैं, एमबीबीएस डॉक्टर हैं। इन दोनों की शादी 19 अक्टूबर को होनी थी, लेकिन अब 15 नवंबर को होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.