Connect with us

BIHAR

बिहार में प्लंबर का काम करने वाला यह शख्स Dream-11 से रातों-रात बना करोड़पति, बदली किस्मत

Published

on

आईपीएल का रोमांच दुबई में अपने जोरों पर है, लेकिन सट्टा बाजार पूरे भारत में गर्म है। रोजाना करोड़ों लोग फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म ड्रीम-11 पर अपनी टीम बनाकर किस्मत आजमा रहे हैं। किसी के पैसे डूब जाते हैं, तो कोई रातों-रात करोड़पति बन जाता है‌। किस्मत ने पलटी मारी और प्लंबर का काम करने वाला यह शख्स रातों-रात करोड़पति बन गया।

बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड के प्लंबर बबलू की किस्मत रातों-रात बदल गई। बबलू बताते हैं, कुछ दिनों पूर्व उनके साले ने मोबाइल पर ड्रीम-11 इंस्टाल किया था। ड्रीम इलेवन के बारे में जानकारी हुई थी। पिछले दस दिनों से ऊपर से ड्रीम-11 पर बबलू किस्मत आजमा रहे थे, लेकिन जैसे ही बबलू को एक करोड़ रुपए की धनराशि जीतने की खबर मिली। परिवार खुशियों से झूम उठा। ड्रीम-11 की टीम ने आधिकारिक रूप से बबलू को धन्यवाद भी दिया है।

बबलू के खाते में 30 प्रतिशत टैक्स कटौती के साथ 70 लाख रुपए की धनराशि बैंक खाते में एक से दो दिन के भीतर आ जाएगी। बबलू जीती हुई धनराशि से सबसे पहले सपनों की आशियाना बनाएंगे और उसके बाद मंदिर में कुछ पैसे दान करेगें। बबलू का पूरा परिवार खुश है। आसपास के इलाके के घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं।

सूचना- यह खबर मिली जानकारी पर आधारित है। हम किसी ऐसे प्लेटफार्म को बढ़ावा नही देते, जहाँ किसी भी तरह की वित्तीय क्षति की संभावना हो।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.