Connect with us

BIHAR

बिहार के पूर्णिया का सिर गर्व से ऊंचा ! UPSC क्वालीफाइड आशीष और Miss India नैंसी को दी जा रहीं बधाई

Published

on

बिहार के दो होनहारों ने सफलता का परचम लहरा कर पूर्णिया जिले का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। यूपीएससी के घोषित नतीजे में 52 वी रैंक हासिल कर आईएएस बने जिले के आशीष मिश्रा और मॉडलिंग के दुनिया में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली नैंसी राय ने सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। दोनों होनहारों ने अपनी प्रतिभा का डंका बजा कर पूर्णिया के नाम में चार चांद लगाया है। जिसके बाद इन दोनों को खूब बधाई मिल।रही है।

यूपीएससी में 52वीं रैंक लाकर आईएएस बने आशीष मिश्रा के घर पर प्रशासनिक अधिकारी व तमाम नेतागण पहुंचकर चादर और पुस्तकें भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। आशीष के कामयाबी से परिवार के लोग बेहद खुश हैं, जिले के विभिन्न विभिन्न जगहों से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं। बीते दिन ही पूर्णिया के ब्राइट स्कूल पहुंचकर आशीष ने प्रिंसिपल, शिक्षक और मेड का पैर छू आशीर्वाद लिया था। स्कूल के छात्र-छात्राओं ने आशीष का जोरों शोरों से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों को सफलता के गुर भी सिखाए।

वहीं जिले के नैंसी राय ने प्रतिभा का डंका बजाते हुए पूर्णिया का नाम रोशन किया है। दिल्ली में आयोजित मिस्टर, मिसेज एवं मिस इंडिया प्रतियोगिता-2021 का खिताब नैंसी ने अपने नाम कर लिया है। महज 18 साल के उम्र में नैंसी ने यह सफलता पाई है। नैंसी का स्वागत वरीय पदाधिकारी ने चादर व पुस्तकें देकर सम्मानित किया। उनके इस कामयाबी से परिवार और जिले के लोग बेहद खुश हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.