Connect with us

Uncategorized

बिहार लोक सेवा आयोग 65 वीं का रिजल्ट घोषित, गौरव सिंह बने टॉपर, 422 अभ्यर्थियों को मिली सफलता

Published

on

बिहार लोक सेवा आयोग 65 वीं के नतीजे घोषित हो चुके हैं। बीपीएससी ने आज देर शाम फाइनल रिजल्ट घोषित किया जिसमें 422 अभ्यर्थियों ने सफलता पाई है। शीर्ष 10 में 2 छात्राएं जगह बनाने में कामयाब हुई है। बीपीएससी 65 वीं के टॉपर गौरव सिंह बने हैं, वहीं चंदा भारती दूसरे स्थान पर है।

टॉप टेन में दो छात्राओं ने जगह बनाई है। तीसरे स्थान पर सुमित कुमार है, चौथे स्थान पर अविनाश कुमार, वही पांचवे नंबर पर आदेश श्रीवास्तव ने शीर्ष पांच में शामिल है। छठे स्थान पर एस प्रतीक, सातवें पर आदित्य कुमार, आठवें पर छात्रा अनामिका नौवें नंबर पर अंकित व दसवें नंबर पर प्रणव कुमार ने कामयाबी पाई है। शीर्ष-20 में 6 छात्राएं शामिल है।

बीपीएससी के घोषित नतीजे में 422 अभ्यर्थियों ने सफलता पाई है। डीएसपी रैंक के लिए 62 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है वहीं डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट के लिए 6 अभ्यर्थी, सब रजिस्ट्रार के लिए पांच, डिस्ट्रिक्ट एंप्लॉयमेंट ऑफिसर के लिए 9, सब इलेक्शन ऑफिसर के लिए 46, जिला अल्पसंख्यक कल्याण के लिए 1, एक, रूरल डेवलपमेंट ऑफिसर के 1, म्युनिसिपल कार्यपालक पदाधिकारी के लिए 11, बिहार शिक्षा सेवा के लिए 72, सप्लाई इंस्पेक्टर के लिए कुल 19, श्रम ऑफिसर के लिए 20, ब्लॉक पंचायत राज ऑफिसर के लिए 14 और ब्लॉक एससीएसटी वेलफेयर ऑफिसर के लिए कुल 18 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.