Connect with us

BIHAR

केबीसी के हॉट सीट पर बैठे इस पोस्टमैन की कहानी, एक सब्जी को चार दिन तक खाते थे, अब कर रहे हवाई यात्रा

Published

on

लोकप्रिय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन चल रहा है। केबीसी में आने वाले लोग करोड़ों की धनराशि जीतकर फर्श से अर्श तक का सफर तय करते हैं। एक ऐसे ही कहानी इस कंटेस्ट की है, शो के 13वें सीजन के हॉट सीट पर बैठा यह शख्स पेशे से पोस्टमैन है। कभी एक ही तरह के सब्जी को चार दिन तक खाने वाला यह प्रतिभागी आज केबीसी की मदद से हवाई यात्रा का आनंद ले रहा है। शो के होस्ट करने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन भी तारीफ कर चुके हैं।

केबीसी 13 से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने जारी किया है। प्रोमों में हॉट सीट पर बैठा यह पोस्टमैन बैठा नजर आ रहा है, जिसमें वह अपने संघर्ष और गरीबी के बारे में बताता है। अमिताभ बच्चन से अपनी संघर्ष की कहानी साझा करते हुए कहते हैं, ‘केबीसी की मदद से एयरप्लेन में पहली बार सफर कर रहा हूं। घर में ठंड के दिनों में किसी तरह पानी गरम करना पड़ता था। होटल में अब शावर की सुविधा मिली। घर में एक तरह के सब्जी चार दिनों तक खाता था, अब अच्छे खाना खा रहा हूं।’

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति पिछले 21 सालों से चल रहा है। इस शो को “बिग बी” अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। इस शो में लोगों की किस्मत बदल जाती है। गांव से आए हुए लोग अपनी प्रतिभा के बलबूते इस शो से करोड़पति बनकर जाते हैं, जिसके चलते इस शो को दर्शकों में खूब पसंद किया जाता है। कोविड काल में भी अमिताभ बच्चन ने इस शो की शूटिंग पूरी की थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.