Connect with us

BIHAR

बिहार की बेटी का कमाल, सुचिता ने मिसेज दुबई में आयोजित एशिया इन्टरनेशनल का खिताब किया अपने नाम

Published

on

बिहार की बेटी ने एक बार फिर वैश्विक पटल पर जलवा बिखेरा है। राजधानी पटना की सुचिता ने मिसेज एशिया का खिताब अपने नाम किया है। दुबई में आयोजित इस कार्यक्रम में सुचिता को विजेता घोषित किया गया जिसके, बाद चारों ओर इनकी चर्चा हो रही है। माइलस्टोन मिस एशिया का खिताब हासिल करने वाली सुचिता बिहार के पटना के कंकरबाग आती है।

बता दें कि मिसेज एशिया इन्टरनेशनल 2021 प्रतियोगिता का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात के बाही अजमान पैलेस में हुआ। जहां कई देश के प्रतिभागी शामिल हुए, जिसमें सुचिता ने विजेता का खिताब अपने नाम किया। इस पुरस्कार के साथ ही मिसेज विवेशियस एवं मिसेज सोशल मिडिया क्वीन पुरूस्कार से नवाजा गया। बिहार जैसे राज्य से निकलकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य की शोभा बढ़ाने के लिए सुचिता के कामयाबी पर हर कोई गर्व कर रहा है।

एशिया स्तर के इस इस आयोजन में जर्मनी, आयरलैंड, यूएसए, यूक्रेन, अफ्रीका, बंग्लादेश, श्रीलंका के प्रतिभागियों ने पार्टिसिपेट किया। सुचिता साल 2020 में वीजी मिसेज इंडिया फोटोजेनिक फेश का खिताब भी जीत चुकी है। इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट मुख्य अतिथि सुहैल अल मोहम्मद जरूनी, इमायरती कलेक्टर, विश्व रिकॉर्ड विजेता, फिलानथरोपिस्ट एवं ऑथर- यूएई के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में मशहूर फिल्म निर्माता व यूनेस्को मे भारत के अध्यक्ष बॉबी खान भी मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.