Connect with us

NATIONAL

Aam Aadmi Party में शामिल हो सकते हैं अभिनेता Sonu Sood, दिल्ली में पार्टी हुई बैठक

Published

on

कोरोना काल से ही जरूरतमंदों की सहायता कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दोनों सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है। अब खबर ये आ रही है, कि सोनू सूद अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। खबरों की माने तो बुधवार को पार्टी के आला नेताओं के साथ सोनू सूद ने बैठक की है। बता दें कि अगस्त में ही आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सोनू सूद को ‘देश के मेंटर’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया था।

मीडिया के गलियारों से खबर आ रही है, सोनू सूद आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। जिसके लिए राजधानी दिल्ली में आप के कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की है, बैठक में गुजरात के नामचीन कारोबारी भी शामिल हुए हैं। गौरतलब हो कि 2022 में होने वाले गुजरात में विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती से लड़ने की तैयारी कर रही है।

पिछले दिनों खबर आई थी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मीटिंग के बाद सोनू सूद के घर व उनके ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामारी की थी। दो पॉलिटिकल पार्टी ने राज्यसभा में सीटों की पेशकश की थी, जिसे सोनू सूद ने इंकार कर दिया था। यह बातें सोनू सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहीं थी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले महीने ही सोनू सूद को दिल्ली सरकार की पहल देश के मेंटर पहल का ब्रांड एंबेसडर बनाया था। इस मेंटरिंग प्रोग्राम में 3 लाख युवा दिल्ली के 10 लाख सरकारी स्कूल के छात्रों को गाइडेंस करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.