Connect with us

BIHAR

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा का बयान, कहा- जल्द ही तेजस्वी का भी हाल चिराग जैसा होगा।

Published

on

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार यात्रा पर निकले हुए हैं और अपने बयान से सियासत में मौजूदगी दर्ज करवा रहे हैं। ‌ अपनी यात्रा के दौरान जमुई पहुंचे कुशवाहा ने कहा- लोजपा में जो स्थिति चिराग की है वही स्थिति में राजद में तेजस्वी की होने वाली है।

दावे के साथ यह कहते हुए नजर आए कि आरजेडी के कुछ साथियों के साथ उनकी बात होती है। आरजेडी में बड़े पैमाने पर असंतोष है.श। बहुत जल्द तेजस्वी की हालात चिराग की तरह होने वाली है, इसलिए इनकी बातों को ज्यादा तवज्जों देने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने नीतीश कुमार को एकबार फिर पीएम मैटेरियल बताते हुए कहा कि पीएम उम्मीदवार के लिस्ट में एक नाम नीतीश कुमार का भी है। इस बात में किसी को एतराज नहीं होना चाहिए, लेकिन जैसे पत्रकारों ने 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार को बतौर पीएम उम्मीदवार खड़ा करने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि इसमें किसी को संशय नहीं है कि नीतीश कुमार एक पीएम मैटेरियल है. यह सही है कि हमलोग एनडीए के अलायंस है। एनडीए के नेता पीएम मोदी है।

उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान के बाद राजद नेत्री और लालू यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य का भी बयान सामने आया है। अपने फेसबुक पोस्ट में असदुद्दीन ओवैसी उपेंद्र कुशवाहा के साथ वाले फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “उपेंद्र कुशवाहा सिर्फ सीएम नीतीश के दरी बिछाने में काम आएंगे।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.