Connect with us

ENTERTAINMENT

इजराइल देश के “राष्ट्र गान” से Singer अनु मलिक ने चुराई धुन, टोक्यो ओलंपिक में हुआ खुलासा

Published

on

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक (Anu Malik) हमेशा किसी ना किसी तरह की धुन या म्यूजिक चुराने का आरोप लगता रहता है। एक बार फिर अनु सोशल मीडिया पर गाने के धून को चुराए जाने को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं।

हुआ यूं कि अनु अपने किसी नए गाने की वजह से नहीं बल्कि सालों पहले रिलीज किए गए फिल्म दिलजले का सॉन्ग “मेरा मुल्क मेरा देश” को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। फिल्म के इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया और आज भी सॉन्ग को लोग देशभक्ति गाने के तौर पर खूब सुनते हैं। इसके बावजूद अनु मलिक ट्रोल हो रहे हैं।

बता दें कि जैसे ही ओलंपिक में इजराइल के खिलाड़ी डोल्गोपयात को जिमनास्ट के लिए गोल्ड मेडल मिला उसके थोड़ी देर बाद ही अनु मलिक को ट्रोल किया जाना शुरू हो गया। दरअसल ओलंपिक में जिस भी खिलाड़ी को मेडल मिलता है, उसके देश के सम्मान में उनके देश का नेशनल एंथम बजाया जाता है। ठीक उसी तरह इजराइल के खिलाड़ी के जीतने के बाद वहां का नेशनल एंथम बजाया गया।

इस एंथम को सुनते ही भारतीयों को कुछ मिलता-जुलता गाना याद आ गया। यह गाना मेरा मुल्क मेरा देश है जिसकी धुन बिलकुल इजराइल के नेशनल एंथम से मिलती-जुलती है। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर अनु मलिक को चोर बता रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें बहुत पुराना चोर बताया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पर अनु मलिक कोई सफाई देते हैं या नहीं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.