Connect with us

BIHAR

उपेंद्र कुशवाहा के ‘पीएम मैटेरियल’ वाले बयान के बाद एनडीए में छिड़ी जुबानी जंग, जाने किसने क्या कहा

Published

on

सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताने वाले कुशवाहा के बयान के बाद बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है, भारतीय जनता पार्टी और सहयोग दल जदयू के बीच में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा दिए गए एक बयान के बाद बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। कुशवाहा ने बीते दिन मीडिया से बातचीत में कहा था सीएम नीतीश कुमार पीएम बनने की काबिलियत रखते हैं, उनमें पीएम बनने के सारे गुण मौजूद हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से इस पर जबरदस्त पलटवार किया गया है।

बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री और भाजपा के नेता सम्राट चौधरी ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान के उपर टिप्पणी करते हुए कहा कि अगले 10 साल में पीएम की कोई वैकेंसी नहीं है।

इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से अब ये भी कहा गया कि अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के मटेरियल हैं, तो भाजपा में भी मुख्यमंत्री पद के कई मटेरियल हैं। इस पर उपेंद्र कुशवाहा की ओर से पलटवार किया गया। उपेंद्र कुशवाहा का कहना है कि पांच साल का कार्यकाल पूरे होने से एक घंटे पहले तक भी कोई नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से नहीं हटा सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.