Connect with us

ENTERTAINMENT

दुनिया की चौथी चर्चित वेब सीरिज बनी मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली 2’, IMDB रेटिंग में इनको किया पीछे

Published

on

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरिज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है। अब एक बार फिर यह सीरिज चर्चा में आ गई है। यह वेब सीरीज दुनिया की चौथी सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज बनी है।

मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर पॉपुलर वेब सीरीज की लिस्ट शेयर की है। द फैमिली मैन 2 को फिल्म रेटिंग साइट आईएमडीबी में चौथा स्थान मिला है। वेब सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है। इस लिस्‍ट में पहले नंबर पर लोकी, दूसरे नंबर पर स्वीट टूथ और तीसरे नंबर पर मियर ऑफ ईस्टटाउन है।

इसी महीने हुई थी रिलीज
बता दें कि इस वेब सीरिज का दूसरा सीजन इसी महीने की 4 तारीख को अमेजन प्राइम पर र‍िलीज कर दिया था। सीरिज के दूसरे पार्ट को भी फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया। इसमें मनोज के साथ सामंथा अक्किनेनी, शारिब हाशमी, प्रियमणि, सीमा बिस्वास, दलीप ताहिल, विपिन शर्मा, श्रीकृष्ण दयाल, सनी हिंदुजा, शरद केलकर, राजेश बालाचंद्रन लीड रोल में नजर आए थे। इसको राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है। 

रोमांस और सस्पेंस
रोमांच और सस्‍पेंस से भरी ये वेब सीरीज 20 दिन में ही दुनिया की चौथी सबसे पॉपुलर वेबसीरीज बनी है। वेब सीरीज ने पॉपुलैरिटी के मामले में फ्रेंड्स, मिर्जापुर, तांडव जैसी वेब सीरीज को भी पीछे छोड़ दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.