सिर्फ 3 लाख रुपये में घर लाएं महिंद्रा की Bolero, जानिए कहाँ मिल रहा ऑफर।

देश में महिंद्रा की बोलेरो का अलग ही क्रेज है। इस गाड़ी के बारे में सभी लोग जानते हैं। वैसे लोग इस कार को खरीदना पसंद करते हैं जिन्हें ज्यादातर लंबे सफर पर निकलना होता है या फिर जो लोग पहाड़ी क्षेत्रों में रहते हैं। इस कार को राइडर्स पावरफुल इंजन और कंफर्ट के लिए चुनते हैं। अगर आप भी महिंद्रा बोलेरो लेने की प्लान कर रहे हैं तो आपको कुछ सेकंड हैंड बोलेरो के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जिन्हें आप मात्र 3 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। वहीं आप शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए 9.53 लाख से लेकर 10.48 लाख रुपये तक देने होंगे।

अगर आप सेकंड हैंड महिंद्रा की बोलेरो लेने वाले हैं तो ऑनलाइन प्लैटफॉर्म Quikr पर मिलेगी। बता दें कि Quikr पर मिलने वाली यह सेकंड हैंड बोलेरो 2014 मॉडल है और इसकी प्राइस 3.5 लाख रुपये तय की गयी है। आप इसे नगद पेमेंट से ही खरीद सकते हैं इसपर किसी तरह का कर्ज या फिर ईएमआई ऑप्शन नहीं मिल रहा है।

ओएलएक्स पर मिल रही इस सेकंड हैंड महिंद्रा बोलेरो की प्राइज 3 लाख रखी गयी है। यह कार 2014 मॉडल है। यह कार हरियाणा की है। आप इसे कार को घर लाना चाहते हैं तो इसपर किसी तरह का लोन या EMI ऑप्शन नहीं मिल रहा है। इसे आपको नगद भुगतान करके ही खरीदना पड़ेगा।

Cartrade पर मिल रहे सेकंड हैंड Mahindra Bolero की कीमत 4.10 लाख चुकाने होंगे। यह 2015 की मॉडल है और यूपी से निबंधित है। इस कार को खरीदने के लिए आ एक बार में नगद भुगतान करना पड़ेगा। इसपर किसी तरह का लोन या फिर ईएमआई विकल्प नहीं दिया जा रहा है।

Join Us