रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी, इस दिन से चलेगी रांची-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस।

रांची से यूपी के वाराणसी को जोड़ने वाली रांची-वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन 20 अगस्त से पुनः शुरू होगा। रांची के अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक अमरेश कुमार अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में जानकारी दी कि रांची से वाराणसी के बीच चलने वाली 18611/18612 रांची-वाराणसी इंटरसिटी एक्स्प्रेस ट्रेन का संचालन पुन; 20 अगस्त से शुरू होगा।

उन्होंने बताया कि यह ट्रेन 20 अगस्त से रांची से शाम के 8:10 बजे वाराणसी के लिए खुलेगी और दूसरे दिन सुबह 9:25 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रिटर्न में यहां ट्रेन 21 अगस्त को वाराणसी से दोपहर 3:00 बजे खुलेगी और अगले दिन सुबह 4:15 पहुंचेगी। इस ट्रेन का परिचालन पहले की ही तरह सप्ताह में 5 दिन रांची से वाराणसी के बीच होगा। मालूम हो कि कोविड के चलते हुए ट्रेन का परिचालन रद्द कर दिया गया था। रेल प्रशासन ट्रेन में वातानुकूलित की द्वितीय बोगी लगाने पर मंथन कर रहा है।

रेलवे के प्रवक्ता ने कहा कि दक्षिण पूर्व रेलवे के चक्रधरपुर डिवीजन के तहत से सागरा स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग काम के वजह से हटिया-झाड़सुगुड़ा एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन कर यानी 19 अगस्त तक हटिया से रद्द रहेगा। इसी तरह गाड़ी नंबर 18176 झारसुगुड़ा-हटिया एक्सप्रेस झारसुगड़ा से 19 अगस्त को रद्द रहेगी।

Join Us