राजधानी पटना में इस जगह हो रहा है एक और नए पार्क का निर्माण, जाने कब तक पूरा होगा निर्माण।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गत दिन गुरुवार को पटना के पुनाईचक के नजदीक बन रहे नेहरू पार्क का अवलोकन किया। मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन पार्क में बन रहे प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की मूर्ति, पार्क के पौधरोपण, सौंदर्यीकरण, रोशनी की व्यवस्था आदि के संदर्भ में अफसरों से विस्तृत जानकारी प्राप्त कर जरूरी दिशा निर्देश दिए।

सीएम ने अफसरों से कहा कि 14 नवंबर से पूर्व हर हाल में नेहरू पार्क के निर्माण तथा सौंदर्यीकरण का काम पूरा करें। पटना जंक्शन स्थित स्टेशन गोलंबर कैंपस में सालों से स्थापित पंडित जवाहरलाल नेहरू की मूर्ति एलिवेटेड सड़क बनने के वजह से काफी नीचे हो गई और ठीक तरीके से दिख ही नहीं रही थी। स्टेशन गोलंबर कैंपस में पटना मेट्रो परियोजना का निर्माण किया जाना है। जिस वजह से मूर्तियों को स्थानांतरित कर नेहरू पार्क में पुनः स्थापित किया जा रहा है।

सीएम ने उपस्थित अफसरों को आदेश दिया कि नेहरू पार्क का साइंस हर जगह लगाया जाए जिससे लोगों को तमाम जानकारी अच्छे ढंग से मिल सके। मौके पर सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार, आयुक्त पटना प्रमंडल कुमार रवि, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अफसर गोपाल सिंह, डीएम चंद्रशेखर सिंह औश्र पटना नगर निगम के आयुक्त अनिमेष पराशर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Join Us