मुजफ्फरपुर शहर के लोगों के लिए खुशखबरी, 15 नवंबर से आम लोगों के लिए खुलेगा सिटी पार्क

मुजफ्फरपुर शहर के लोगों के लिए अच्छी खबर है। लंबे अंतराल से बंद मुजफ्फरपुर का सिटी पार्क और लोगों के लिए खुलने को तैयार हैं। इसके लिए तमाम तैयारियां पूरी हो गई हैं। बाकी काम एजेंसी को 6 दिन में पूरा कर लेना है। फिर आम लोगों को 15 नवंबर को यह पार्क सौंप दिया जाएगा।

सिटी पार्क में जाने के लिए शहर के लोगों को कंपनीबाग के सामने और हॉस्पिटल सड़क से एंट्री लेनी पड़ेगी। नगर आयुक्त का आवास होने के बाद से कंपनी बाग होते हुए आम लोगों के एंट्री पर लगा प्रतिबंध को हटा लिया गया है। पार्क बंद होने से मॉर्निंग वॉक में शहरवासियों को दिक्कत झेलनी पड़ रही थी।

उधर, जुब्बा साहनी पार्क जीर्णाेद्धार के चलते बंद है। इस कारण केवल सिटी पार्क ही शहरवासियों के घूमने का एकमात्र विकल्प है। स्मार्ट सिटी के नए एमडी शाह नगर के आयुक्त नवीन कुमार ने तैयारियों का अवलोकन करते हुए शुक्रवार को स्मार्ट सिटी के अफसरों और एजेंसी के साथ ग्राउंड पर हालात की जानकारी ली।

महोत्सव पार्क का ड्रोन शूटिंग कर शहर में लगे वीडियो वॉल पर प्रदर्शित करने का आदेश दिया गया है। इसके साथ ही 15 से 20 पेड़ पौधों की लाइटिंग से सजावट का निर्देश दिया है। बता दें कि दो दिन पहले ही नगर के विधायक विजेंद्र चौधरी ने नगर आयुक्त से मुलाकात कर यथाशीघ्र सिटी पार्क खोलने की डिमांड की थी। शहर का पहला प्रोजेक्टर टाउन हॉल का जीर्णाेद्वार पूरा हो गया है। पाक खुलने की खबर से शहर के लोगों में खुशी का माहौल है।

Join Us