मुजफ्फरपुर के इस पार्क में बनेगा स्मार्ट सिटी का शानदार सेल्फी प्वाइंट, लहराएगा 100 फीट का तिरंगा

मुजफ्फरपुर में जूरन छपरा-इमलीचट्टी मोड़ के‌ नजदीक डीएम आवास के सामने अमृत महोत्सव पार्क स्मार्ट सिटी का सेल्फी प्वाइंट बनाया जाएगा। सेल्फी प्वाइंट के लिए आई लव मुजफ्फरपुर का बड़ा सा इमोजी लगेगा। इसकी प्रशासनिक तैयारी शुरू हो गई है। इसके साथ ही पाक की सुंदरता बढ़ाने के लिए सेल्फी प्वाइंट की दूसरी ओर वॉल फाउंटेन बनेगा। फूल-पत्ती के साथ ही शोभदार पौधे लगाये जायेंगे। काम करने वाली एजेंसी को एक महीने के अंदर सारा काम पूर्ण करने का आदेश दिया गया है।

एजेंसी के प्रोपराइटर दीपक कुमार ने कहा कि सेल्फी प्वाइंट के अतिरिक्त जिन-जिन चीजों का निर्देश दिया गया है, उसे लगाने के लिए आर्डर दिया जा चुका है।‌ इसे 10 से 15 दिनों के भीतर लगा दिया जाएगा। इन दिनों पार्क के अंदर पाथ-वे और एक सबमर्सिबल बनाया गया है। इसके साथ ही फ्लावर बेड और डेकोरेटिव लाइट लगा पार्क को सुंदर किया गया है। सेल्फी प्वाइंट और वॉल फाउंटेन के बाद इसकी सुंदरता खूब बढ़ेगी।

बता दें कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पार्क के अंदर 100 फूट का ऊंचा तिरंगा झंडा लगा है। झंडे 30 फुट लंबा और 20 फुट चौड़ा है। स्वाधीनता दिवस के अवसर पर जिले के डीएम प्रणव कुमार और स्मार्ट सिटी के एमडी सह डीडीसी आशुतोष द्विवेदी ने पार्क में झंडोतोलन कर इसका शुभारंभ किया। डीएम आवास के ठीक सामने या पार्क बना है, जिसकी लागत लगभग 55 लाख रुपए है।

Join Us