महिंद्रा मार्केट में बेहतर फ़ीचर्स के साथ लॉन्च करेगी ये कार, जानिए इसके धांसू फीचर्स और कीमत।

दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भारतीय मार्केट में अपनी नई xuv300 Turbo Sport को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत 10.35 -12.90 लाख रुपये के बीच रखा है। इसमें नया 1.2-लीटर का T-GDi टर्बो-पेट्रोल मोटर अब एक्सयूवी 300 के साथ मौजूद हाईएस्ट-स्पेक पावरट्रेन है, जो वर्तमान 1.2 टर्बो-पेट्रोल तथा 1.5 डीजल इंजनों में सबसे टॉप है। इसके नए मोटर को हाई तीन ट्रिम्स W6, W8 तथा W8(O) पर मुहैया कराया गया है।

कंपनी ने इसके डिजाइन में लाल इंसर्ट के साथ ही एक नया सा ग्लॉस ब्लैक ग्रिल दिया है, जबकि फंट्र बम्पर पर सेंट्रल एयर इनटेक का क्रोम तत्वों को ब्लैक से आउट किया गया है। इसमें कंपनी का नया ट्विन पीक्स बैजल भी है। कंपनी ने इसमें तीन डुअल-टोन कलर विकल्प में लांच किए है, जिसमें ब्रॉन्ज, व्हाइट, ब्लैक रूफ और व्हाइट रूफ के साथ ब्लैक शुमार हैं।

इंटीरीयर के तौर पर इसमें डुअल-टोन ब्लैक तथा बेज इंटीरियर थीम को ऑल-ब्लैक थीम के साथ चेंज किया गया है। फीचर्स के रुप में इसमें XUV300 के टॉप वेरिएंट W8(O) ट्रिम में LED DRLs, इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, 16-इंच का अलॉय, 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग और लेदर अपहोल्स्ट्री है।

इस कार में थ्री-सिलेंडर और टर्बो-पेट्रोल यूनिट से पावर पैदा करता है जो 130hp तथा 230Nm का टॉर्क पैदा करता है। 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। XUV300 में पहले से उपलब्ध 1.2-लीटर का टर्बो-पेट्रोल MPFI इंजन के मुकाबले नई मोटर में 250bar GDI ईंधन है जो इसकी पावर तथा ईंधन दक्षता को दर्शाती है। भारतीय बाजार में इस कार की सीधी टक्कर Renault Kiger, Kia Sonet, Hyundai Venue, Tata Nexon और Nissan Magnite के अपडेट XUV300 के टर्बो-पेट्रोल माडल से है।

Join Us