भागलपुर-गोड्डा के बीच एक्सप्रेस ट्रेन परिचालन को मिली मंजूरी, बांका इंटरसिटी ट्रेन के समय में हुआ बदलाव।

रेलवे के द्वारा बताया गया कि बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के बोगियों को गोड्डा-राजेंद्र नगर साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन में उपयोग किया जाएगा। बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के संचालन टाइम टेबल में चेंज नहीं किया गया है। यह ट्रेन पूर्व की तरह ही दोनों दिशाओं में चलेगी। ध्यान रहे कि केवल दो दिन में चेंजिंग किया गया है।

शुक्रवार को गोड्डा-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस राजेंद्र नगर से रात्रि में 10 बजकर पांच मिनट पर खुलेगी। यह ट्रेन रात्रि 12:55 बजे किऊल पहुंचेगी। पांच मिनट रुकने के बाद एक बजे खुलेगी। वहीं यह ट्रेन भागलपुर में सुबह के 3:15 बजे पहुंचेगी। यहां 20 मिनट ठहरने के बाद 3:35 बजे भागलपुर से खुलेगी। हंसडीहा सुबह के 5:30 बजे पहुंचेगी। पांच मिनट ठहर कर 5:55 बजे खुलेगी और सुबह गोड्डा 7:00 बजे पहुंचेगी।

बता दें कि यह ट्रेन गोड्डा से यह हर शनिवार को सुबह के 7:35 बजे चलेगी। हंसडीहा 8.27 बजे पहुंचेगी। भागलपुर सुबह 10:41 बजे पहुंचेगी और यहां से पांच मिनट ठहर कर 10:46 बजे खुलेगी। किऊल पहुंचने का टाइम दोपहर 1:35 बजे और शाम यह ट्रेन 4:10 बजे राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंचेगी।

भागलपुर होते हुए गोड्डा से राजेंद्र नगर तक चलने वाली साप्ताहिक एक्सप्रेस के परिचालन का रूट क्लियर हो गया है। 10 यह ट्रेन दिसंबर से चलने लगेगी। रेलवे बोर्ड के द्वारा अधिसूचना जारी की गई है। वहीं बांका तथा राजेंद्र नगर के मध्य चलने वाली बांका-राजेंद्र नगर इंटरसिटी के संचालन में बदलाव किया गया है। यह ट्रेन शुक्रवार को बांका से नहीं खुलेगी। बदले हुए समय के मुताबिक यह ट्रेन शनिवार को खुलेगी।

Join Us