बिहार वालों को विशेष सौगात, दिल्ली से बिहार के बीच मिलेगी आसानी से कंफर्म टिकट।

महापर्व छठ में घर आने की योजना बना रहे हैं और ट्रेन में टिकट कंफर्म नहीं हो रहा है तो परेशान होने की अब जरूरत नहीं है। छठ पूजा पर लोगों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने तीन और पर्व स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है‌। रेलवे के द्वारा सोमवार की रात स्पेशल ट्रेनों के संचालन को लेकर अधिसूचना जारी किया गया है। सभी स्पेशल ट्रेनों का संचालन जमालपुर जंक्शन होते हुए दिल्ली से भागलपुर के बीच होगा‌। ट्रेनों का परिचालन पुरानी दिल्ली स्टेशन से होगा। ट्रेनों में सुपरफास्ट और स्पेशल का किराया लगेगा। जनरल, स्लीपर से लेकर एसी कोच होंगे।

दिल्ली- भागलपुर के बीच चलने वाली छठ स्पेशल का ट्रेन संख्या 04064/63 का संचालन दिल्ली से 22 और भागलपुर से 23 अक्टूबर के दिन होगा। दूसरी छठ स्पेशल 04034/33 का संचालन दिल्ली से 21 तथा 25 अक्टूबर को होगा। जबकि भागलपुर से ट्रेन 22 तथा 26 अक्टूबर को खुलेगी। रास्ते में इस ट्रेन का स्टॉपेज चिपयाना बुजुर्ग, प्रयागराज, कानपुर सेंट्रल, बक्सर, पटना जंक्शन, आरा, दानापुर, किऊल जंक्शन, मोकामा जंक्शन, अभय पुर, जमालपुर तथा सुल्तानगंज दिया गया है। निर्धारित समय में यह ट्रेन दिल्ली से सुबह 9 बजे चलेगी भागलपुर से छठ स्पेशल निर्धारित समय रात्रि 9.45 बजे चलेगी।

तीसरी छठ स्पेशल ट्रेन संख्या 04058/57 का संचालन दिल्ली जंक्शन से 23 तथा 26 अक्टूबर को होगा। रिटर्न में भागलपुर से यह ट्रेन 24 तथा 27 अक्टूबर को खुलेगी। रास्ते में इस ट्रेन का स्टॉपेज कानपुर सेंट्रल, चिपयाना बुजुर्ग, बक्सर, प्रयागराज, आरा पटना जंक्शन, दानापुर, मोकामा जंक्शन, अभय पुर, किऊल जंक्शन, जमालपुर और सुल्तानगंज है। निर्धारित समय में यह ट्रेन दिल्ली से सुबह के 9 बजे चलेगी और भागलपुर से छठ स्पेशल निर्धारित रात्रि के 9.45 बजे चलेगी।

Join Us