बिहार के स्वास्थ्य विभाग में मिलेंगी डेढ़ लाख नौकरियां, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने की घोषणा।

बिहार के उप मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद तेजस्वी यादव एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि अकेले स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख से ज्यादा पदों पर बहाली की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के पोस्टर और बैनर पर राजद दफ्तर में संत रविदास तथा कबीर के तस्वीर लगाएं। जदयू और राजद के नेताओं के प्रखंड और जिला स्तर पर बैठक की जाएंगी। इस संबंध में जदयू नेता ललन सिंह से बातचीत हो गई है।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राष्ट्रीय जनता दल राज्य परिषद की बैठक में कहा कि राजद में संगठन की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। मंत्रियों से उन्होंने कहा कि जिलों में अब सबसे अधिक महत्वपूर्ण जिला अध्यक्ष होंगे। मंत्रियों और विधायकों को जिला अध्यक्षों की सलाह को तवज्जो देनी होगी। वे ही जिला में सब कुछ हैं। पार्टी के स्ट्रक्चर में विधायक और मंत्री एक सदस्य है, इससे अधिक कुछ नहीं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। हम लोकसभा चुनाव में बिहार में 40 सीट जीतेंगे और प्रदेश को बेहतर भविष्य की तरफ ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि 10 अक्टूबर को दिल्ली में राजद के द्वारा खुला अधिवेशन किया जाएगा इसलिए दिल्ली आएं और विपक्ष को बीजेपी के खिलाफ एकसाथ होने का संदेश दें।

Join Us