बिहार के रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी, चलेगी ये स्पेशल ट्रेन।

अगर आप बिहार से बाहर रह रहे हैं और पर्व मनाने के लिए प्रदेश आना चाहते हैं, तो आपके लिए ये खबर खास है। आप दीपावली छठ यार दशहरा में घर लौटने की सोच रहे हैं और ट्रेन पर आश्रित हैं। तो रेलवे ने इसको लेकर बड़ी घोषणा की है जिससे बिहार, यूपी और बंगाल के यात्रियों को लाभ होगा। ट्रेनों में तेजी से हो रही टिकट बुकिंग को देखते हुए भारतीय रेल के उत्तर मध्य रेलवे ने अपने पैसेंजर्स को बेहतर रेल सुविधाएं देने की कड़ी में बड़ा ऐलान किया है।

नार्थ सेंट्रल रेलवे ने कोलकाता और राजस्थान के अजमेर के बीच पर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। पर्व के सीजन को देखते हुए उत्तर मध्य रेलवे के इस निर्णय से लाखों रेल यात्रियों को सहूलियत होगा। ट्रेन संख्या- 03125, कोलकाता-अजमेर पूजा स्पेशल ट्रेन 4 अक्टूबर से 25 अक्टूबर के बीच हर मंगलवार को दोपहर 14.00 बजे कोलकाता से प्रस्थान और अगले दिन संध्या 19.40 बजे अजमेर पहुंचेगी।

इसी तरह, रिटर्न में अजमेर से 5 अक्टूबर से 26 अक्टूबर के बीच हर बुधवार को रात 22.00 बजे अजमेर से खुलेगी और दूसरे दिन कोलकाता सुबह 5.00 बजे पहुंचेगी। बता दें कि स्पेशल ट्रेन को लेकर पैसेंजर्स खुश हैं। सफर के दौरान पटना, आगरा फोर्ट, प्रयागराज, बांदीकुई, कानपुर, जयपुर और टूंडला रेलवे स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में यह ट्रेन ठहरेगी।

Join Us