बिहार के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का मौका, पशुपालन निगम लिमिटेड ने निकाली बंपर भर्ती

नौकरी की राह देख रहे बिहार के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड ने योजना सूचना अधिकारी, योजना आयतन अधिकारी और योजना सहायक के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 2325 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पशुपालन निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.bharatiyapashupalan.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2021 है।

किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास अभ्यर्थी योजना सहायक के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं साथ में मार्केटिंग में डिप्लोमा और काम का भी अनुभव होना चाहिए। किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास युवा योजना आयतन अधिकारी के पदों के लिए आवेदन करने के योग्य है साथ में मार्केटिंग में डिप्लोमा और काम का भी अनुभव होना चाहिए। वहीं किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट उम्मीदवार योजना सूचना अधिकारी के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। साथ ही मार्केंटिग के क्षेत्र में काम का अनुभव जरूरी है।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर विजिट करें। फिर अप्लाई ऑनलाइन ऑप्शन पर क्लिक करें। अप्लाई ऑनलाइन लिंक ओपन करने के बाद आवेदन फॉर्म सबमिट करें, फिर आवेदन शुल्क का भुगतान कर दें।

Source- india.com

Join Us

Leave a Comment