बंधन बैंक में निकली बंपर भर्ती, जल्दी करें आवेदन, ये है प्रक्रिया

बैंकिंग सेक्टर में नौकरी की चाहत रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए गुड न्यूज है। बंधन बैंक में डाटा ऑपरेटर के पदों पर रिक्तियां निकली है, इसके तहत कुल 39 पदों को भरा जाना है। उम्मीदवार भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट ncs.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 29 अप्रैल है।

इन पदों के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स की आयु 10 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और अधिकतम 29 वर्ष होनी चाहिए। भारतीय प्रक्रिया में चयन के बाद उम्मीदवारों को प्रत्येक माह 14,200 से लेकर 21,000 रुपए वेतन दी जाएगी।

उम्मीदवारों को एनसीएस बेवसाइट पर विजिट करने के बाद पहले पंजीयन करना होगा। उम्मीदवारों को अपना यूएएन नंबर या पैन नंबर और अन्य जानकारी भरनी होगी। इसके बाद कैंडीडेट्स को अपने यूजर नेम और पासवर्ड के जरिए लॉग-इन करके एप्लीकेशन सबमिट करेंगे।

एप्लीकेशन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां क्रेडेंशियल दर्ज कर रजिस्ट्रेशन कर के उम्मीदवार अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करें। फिर ऑनलाइन आवेदन के लिंक पर क्लिक करें और आवेदन फॉर्म भरें। इससे जुड़ी किसी भी जानकारी के बारे में मालूम करने या शिकायत हेतू उम्मीदवार बैंक के एचआर विभाग से कॉन्टैक्ट सकते हैं। HR का नंबर 9748330338 है।

Join Us