पटना मेट्रो ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

बिहार में नौकरी की आस लगाए बैठे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने नियुक्ति का सिलसिला शुरू कर दिया है। दो दर्जन से अधिक रिक्त पदों पर पटना मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन भर्ती करेगी। इंटरव्यू के आधार पर जेई-सिविल के चार, जेई-इलेक्ट्रिक के दो समेत मैनेजर, ड्राफ्ट मैन, ऑफिस असिस्टेंट आदि के पदों को भरा जाएगा। इसके अतिरिक्त चार्टर्ड अकाउंटेंट और प्लानर के एक-एक पदों पर बहाली होगी।

इच्छुक अभ्यर्थी नगर विकास एवं आवास विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर छह दिसंबर से 22 दिसंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। कॉरपोरेशन की ओर से जारी अधिसूचना में यह कहा गया है कि सभी आवेदकों की स्क्रूटनी के बाद मेधा सूची तैयार किया जाएगा। जिसके बाद उनका इंटरव्यू के बाद चयन होगा। बता दें कि पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य में तेजी लाई गई है। आवश्यकता अनुसार नए पदों पर भर्तियां की जा रही है

बता दें कि पटना मेट्रो नौकरी जुड़ी से कोई भी अपडेट बिहार सरकार के नगर विकास एवं आवास विभाग के ऑफिशियल वेबसाइट पर ही डाली जाएगी। पटना मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे ऐंठने के मामले सामने भी आए हैं। बड़ी संख्या में इसकी शिकायत मिलने पर पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएमआरसीएल) ने नोटिस जारी कर आगाह किया है। बता दें अभ्यर्थियों को फर्जी वेबसाइट, ई-मेल, वाट्सअप व अन्य सोशल मीडिया टूल्स के जरिए जालसाज़ अपने चक्कर में फंसा रहे हैं।

Join Us

Leave a Comment