पटना के महावीर मंदिर में नौकरी का बेहतरीन मौका, इन पदों के लिए निकली बहाली, मिलेगा इतना सैलरी

राजधानी पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर में युवाओं के लिए नौकरी का अवसर है। मंदिर ने सीनियर अकाउंटेंट, टेम्पल सुपरिटेडेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर, अकाउंटेंट और लाब्रेरियन के पदों पर बहाली के लिए भर्ती निकाली है। मंदिर ने नौकरी से जुड़े हुए तमाम जानकारी पोर्टल पर उपलब्ध करा दी है। नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थी मंदिर की आधिकारिक पोर्टल https://mahavirmandirpatna.org/online-application/upload-form.php पर विजिट कर 10 नवंबर तक अप्लाई कर सकते है।

अकाउंटेंट और सीनियर अकाउंटेंट के पदों पर चयन होने के बाद अभ्यर्थी को क्रमशः 20 हजार और 30 हजार रुपए तन्खाह दिया जाएगा। पोर्टल पर जानकारी दी गई है कि चयनित उम्मीदवारों को सप्ताह में 6 दिन तक प्रतिदिन 8 घंटे ड्यूटी करने होंगे। विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए विभिन्न योग्यता की जरूरत है। आवेदन ऑनलाइन तथा डाक के जरिए भेजा जा सकता है जिसके लिए आखिरी तारीख 10 नवंबर तय की गई है।

Up

महावीर मंदिर के इन तमाम पदों पर आवेदन करने के लिए कोई भी आवेदन शुल्क उम्मीदवारों को नहीं देना होगा। उम्मीदवार अपनी शिक्षा तथा एक्सपीरियंस के अनुसार एक से ज्यादा पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदक रिक्त आवेदन पत्र डाउनलोड कर प्रिंट करें और काले बॉल पॉइंट पेन का इस्तेमाल कर आवेदन पत्र भरें फिर नीचे दिये दूसरे चरण में अपलोड कर सबमिट वाले विकल्प को क्लिक करें।

Join Us