नए लुक में लॉन्च होगी नई Yamaha RX 100, जानें इसके फीचर्स और सबकुछ।

अपने समय में कंपनी की यामाहा आर एक्स हंड्रेड सबसे ज्यादा लोकप्रिय मोटरसाइकिल थी। इसे अपने वक्त के लोग सबसे अधिक खरीदना पसंद करते थे। अब कंपनी 90 के दशक के लोकप्रिय बाइक को दमदार इंजन और नए लुक के साथ बाजार में लांच करने की तैयारी में जुटी हुई है।

इस खबर को सुनने के बाद बाइक को पसंद करने वाले लोग काफी एक्साइटेड हैं और अभी से ही इसका इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि नब्बे के दशक की इस पसंदीदा बाईक को आज कुछ लोग मॉडिफाई करके इसका यूज कर रहे हैं।

कंपनी अपनी इस पसंदीदा बाइक RX 100 को नए अपडेट के साथ लांच करने वाली है। कंपनी की पहले की ही तरह इस बाइक का डिज़ाइन कुछ हद तक है। कंपनी ने पहले की ही तरह इसके सीट्स का डिज़ाइन रखा है। वहीं अब इसमें एलॉय व्हील्स मिलेंगे।
कंपनी अपनी इस बाइक को इंडिया के बजट सेगमेंट को टारगेट करके बना सकती है। मगर अब तक कंपनी ने इस बाइक के लॉन्च के बारे कोई जानकारी नहीं दी है।

उधर, Yamaha एक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है जो भारतीय बाजार में मौजूद Okinawa और Ola S1 Pro Simple One स्कूटर्स को टक्कर देगी। पीछले सालों में इंडिया का इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट काफी से बढ़ा है। यामाहा के अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर का अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर से अधिक एडवांस होने की संभावना है। वहीं उम्मीद है कि भारतीय मार्केट में कंपनी वैश्विक मार्केट में मौजूद स्कूटरों को एक्सपोर्ट करे।

Join Us