दरभंगा-वाराणसी के बीच इस दिन से चलेगी अंत्योदय एक्सप्रेस, मेमू पैसेंजर का भी होगा परिचालन, जनिए टाइमिंग

दरभंगा जिला निवासियों के हेतु एक अच्छी खबर है। हालाकि, दरभंगा-वाराणसी के मध्य 3 अगस्त से रेलवे द्वारा अंत्योदय एक्सप्रेस को शुरुआत करने की घोषणा की है। यह ट्रेन दरभंगा रेलवे स्टेशन से हरेक बुधवार को दरभंगा से रात्रि को 8 बजकर 57 मिनट पर परिचालित होगी एवं अगले दिन सुबह 06.15 बजे वाराणसी सिटी तक पहुंचेगी।

कह दें कि रिटर्निंग में 15552 वाराणसी सिटी-दरभंगा अंत्योदय एक्सप्रेस (वीकली) 4 अगस्त से हरेक गुरुवार को वाराणसी सिटी से 9.25 बजे खुलकर रात्रि 8 बजकर 45 मिनट पर दरभंगा आएगी उसके अतिरिक्त इसके रेलवे द्वारा ट्रेन नंबर 05505/05506 समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल का संचालन समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर से 1 अगस्त से पुनर्बहाल करने की स्वीकृति दे दी है।

प्रतीकात्मक चित्र

दैनिक पैसेंजर की समस्या को देखते हुए रेलवे द्वारा ट्रेन नंबर 05505-56 समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल ट्रेन संचालन को भी अपनी स्वीकृति दे दी है।
यह ट्रेन 1 अगस्त से रोजाना समस्तीपुर से शाम 4. 35 में परिचालित एवं शाम के 18.05 मिनट प मुजफ्फरपुर आएगी। रिटर्निंग में ट्रेन नंबर 05506 मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मेमू पैसेंजर स्पेशल रोजाना मुजफ्फरपुर से शाम 6.25 मिनट पर परिचालित होकर और रात्रि 7.50 मिनट पर समस्तीपुर आएगी।

इस ट्रेन के संचालन से उत्तर बिहार के लोगों को बेहद सुविधा होगी। मिथिलांचल जगह से काफी क्रमांक में लोग बाबा विश्वनाथ के दर्शन के हेतु वाराणसी जाते हैं, ऐसे में अंत्योदय एक्सप्रेस के संचालन से पैसेंजर को सहूलियत मिलेगी।

Join Us