टाटा मोटर्स लॉन्च करेगी नई सीएनजी कार, जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत।

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों की वजह से कहीं ना कहीं लोग हाइब्रिड कारों या सीएनजी इलेक्ट्रिक कारों की तरफ अपना रुख तेजी से बढ़ाते दिख रहे हैं। ऐसे में टाटा मोटर्स की टियागो एनआरजी हैचबैक के सीएनजी माडल को पेश करने वाली है। बता दें इसकी प्राइस 7.50 लाख रुपये हो सकती है। वहीं इंडियन मार्केट में तेजी से सीएनजी कारों की मांग भी बढ़ते जा रही है।

लोगों के दिलों पर टाटा आज से नहीं बल्कि कई वर्षों से राज करते आ रहा है। बता दें कि डिजाइन के लिहाज से टाटा टियागो एनआरजी का अपकमिंग सीएनजी वेरिएंट बेहद दमदार होगा। इसे कंपनी ने Tata Tiago CNG की तरह, टाटा Tiago NRG के CNG मॉडल में कुछ ‘i CNG’ बैज दिया जा सकता है। जो खुद को पेट्रोल मॉडल से भिन्न बनाता है।

इसमें फीचर्स के रुप में एलईडी डीआरएल, प्रोजेक्टर हेडलैंप, डिफॉगर के साथ 7-इंच, रियल वॉश वाइपर जैसी कई फीचर्स होंगी। इसके साथ इसमें 8-स्पीकर और हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी व औश्र भी बहुत दिया जा सकता है। कार के इंजन में 1.2-लीटर एस्पिरेटेड इंजन को सहयोग करता है। इसका इंजन 84.82bhp का पीक पावर तथा 113 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। कंपनी इसे फाइव-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लांच होगी।

Join Us