केबीसी की हॉट सीट पर बिहार की बहू अंजली, जाने क्यों अंजली से बात कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन।

बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है। विभिन्न इलाकों में समय-समय पर अपनी प्रतिभा से लोगों को यहां लोग आकर्षित करते रहे हैं। इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। बिहार के सहरसा की बहू अंजली कुमारी ने कौन बनेगा करोड़पति में बुधवार की रात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ प्रश्नों का धाराप्रवाह उत्तर देकर अपनी प्रतिभा से सभी को अवगत कराया।

सहरसा के गौतम नगर के गंगाजला के रहनेवाले रविंद्र झा फूल के छोटे बेटे माधवानंद की पत्नी अंजली कुमारी केवीसी के हॉट सीट पर लगातार हर प्रश्नों का बखूबी उत्तर दे रही हैं। अंजली ने इस केबीसी शो में अमिताभ बच्चन को अपनी दर्द भरी कविता दी। अंजली की कविता ‘ये हम किस विकास की डगर जा रहे हैं, ‘दर्द होता जब घर की सारी आशाएं टूट जाती हैं, पलभर की हंसी के बाद, खुशियां रूठ जाती हैं’ का अभिनेता बच्चन ने खुद पाठ किया तथा उसे अपने मीडिया में प्रसार करने की बात कहीं। जानकारी के अनुसार, अंजली 50 लाख की धनराशि जीती है।

कविता के संबंध में अंजलि ने अमिताभ बच्चन को जानकारी दी कि साल 2017 में हमारा एक मकान बना था, फिर उसका आधा हिस्सा हाईवे में चला गया। उस समय हमारे मकान में खाना तो बना होता था लेकिन चिंता के वजह से किसी को निवाला ठीक भी नहीं लगता था। अमिताभ बच्चन ने प्रसंगवश लिखी इस कविता की खूब तारीफ की। उन्होंने केवीसी में अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया। उनके साथ सामारोह में पति माधवानंद झा, श्वसुर रविंद्र झा और जेठ राघव कुमार झा उपस्थित थे। अंजलि के शो को देखने के लिए कोसी और सहरसा इलाके के लोग काफी उत्साहित थे।

Join Us