बैंक में नौकरी पाने का शानदार मौका, Bank of Baroda निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बैंकिंग की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर बहाली निकाली है। इसके तहत कुल 379 पदों को भरा जाएगा। इंटरेस्टेड कैंडीडेट्स इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर सूचना को चेक कर आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू है।

मान्यता प्राप्त किसी भी संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट वाले उम्मीदवार सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर और वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों में एससी के 08 पद, एसटी के 04, ओबीसी के 14, ईडब्लूएस के 05 जबकि अनारक्षित वर्ग के 19 पद शामिल हैं। ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 जबकि सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद शामिल है।

भारतीय प्रक्रिया से जुड़ी विस्तार रूप से जानकारी के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा के ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर विजिट कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को मुंबई, जयपुर, नई दिल्ली, अहमदाबाद, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, वडोदरा, कोयंबटूर, गाजियाबाद, नागपुर और अन्य में अस्थायी रूप से नियुक्ति की जाएगी।

Join Us

Leave a Comment