बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, छात्र ऐसे कर सकते है डाउनलोड

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने वाले छात्रों के लिए बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। इंटर परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थी बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट inter22.biharboardonline.com अपने विद्यालय प्रधान के माध्यम से एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकेंगे। बता दें की वेबसाइट पर 31 जनवरी 2022 तक की एडमिट कार्ड उपलब्ध रहेगा।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से जारी नोटिस के मुताबिक, इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों की सैद्धांतिक परीक्षा 1 फरवरी 2022 से लेकर 14 फरवरी 2022 तक आयोजित की जाएगी। परीक्षार्थी अपने विद्यालय प्रधान के पास जाकर एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं।

Source- Bihar Board

विद्यालय प्रधान समिति की वेबसाइट से डाउनलोड कर अपने सिग्नेचर और मुहर के साथ स्टूडेंट्स को उपलब्ध कराएंगे। एडमिट कार्ड सेंट-अप/जांच परीक्षा में उत्तीर्ण छात्रों के लिए ही मान्य होगा। इस परीक्षा में अनुपस्थित छात्र को एडमिट कार्ड जारी किया जाता है तो इसे समिति गंभीरता से लेगी। किसी भी परेशानी के लिए स्टूडेंट्स और स्कूल पर कार्रवाई भी हो सकती है।

Join Us

Leave a Comment