बाउंस का इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक रहा मात्र 36 हजार रूपए में, फुल चार्ज में चलेगा 85 किमी, जानें फीचर्स

पेट्रोल और डीजल की कीमत में हो रही लगातार वृद्धि के बाद मार्केट में कई दिग्गज कंपनियों ने अपना-अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है। कम कीमत में बिक रही नवेला की इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मार्केट में धूम मचा रही है। इस इल्केट्रिक स्कूटर में बाउंस इन्फिनिटी के साथ 2 किलोवाट-आर की लिथियम-आयन बैटरी दिया गया है जो एक चार्ज में 85 किलोमीटर दूरी तय करती है। 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से यह सड़क पर दौड़ सकती है।

बाउंस कंपनी की इस इन्फिनिटी इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत मात्र 36 हजार रुपए है। जबकि बैटरी के साथ इसकी कीमत 68,999 रुपए है। कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग भी स्टार्ट कर दी है। मात्र 499 रूपए का भुगतान कर इसकी बुकिंग की जा सकती है। अगले साल मार्च के शुरुआत से ही इसकी होम डिलीवरी होने की उम्मीद है। मार्केट में पहले से मौजूद बजाज चेतक, टीवीएस आईक्यूब और एथर 450X जैसे स्कूटर को कड़ी टक्कर मिलेगी।

नवेला इलेक्ट्रिक स्कूटर में बाउंस इन्फिनिटी में ड्रैग मोड भी दिया गया है, जो स्कूटर पंक्चर हो जाने के बाद भी सड़क पर चलने में सक्षम है। ईवी को स्मार्ट ऐप से भी जोड़ा जा सकता है, जिससे फीचर्स कख इस्तेमाल करना बेहद आसान होगा। बता दें कि कंपनी राजस्थान के भिवाड़ी प्लांट में इस स्कूटर का प्रोडक्शन कर रही है। कंपनी के मुताबिक 2021 में 22Motors का 100 प्रतिशत अधिग्रहण लगभग 52 करोड़ रुपये में किया गया है।

Join Us

Leave a Comment